You are here: Home » Uncategorized » साबेरा सिकवानी हमैशा तत्पर रहती है इतना हि नहीं उन्होंने ने मुफ्त शादी कराने की ज़िम्मेदारी लिए.

साबेरा सिकवानी हमैशा तत्पर रहती है इतना हि नहीं उन्होंने ने मुफ्त शादी कराने की ज़िम्मेदारी लिए.

साबेरा सिकवानी हमैशा तत्पर रहती है इतना हि नहीं उन्होंने ने मुफ्त शादी कराने की ज़िम्मेदारी लिए.

स्वतंत्रता दिवस पर वर वधु का सामूहिक विवाह समारोह बड़े ही उत्साह के साथ संपन्न

मुम्बई ; स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी अपनी सामाजिक सेवा की परंपरा को निभाते हुए श्रीमती साबेरा सिकवानी ने अपने सालगिराह के मोके पर वर वधु का सामूहिक विवाह समारोह बड़े हि उत्साह के साथ मनाया ओर साथ ही अपनि खुसी ज़ाहिर करते हुए कहा कि मरतेदम तक सामूहिक विवाह करातिं रहुगी।

यह आयोजन मुम्बई के भायखला स्थित सना हाल में किया गया इस अवसर पर मवलाना अल हज कमर रजा असरफि ने निकाह पढ़ाया निकाह के इस मौक़े पर हज़रत मोइन मियाँ व पूर्व आमदार युसुफ अभराहनि व कइ बडि हस्तियाँ इस भव्य विवाह समारोह मैं उपस्थित थे।

ग़ौरतलब हो की मुम्बई शहर के कइ जिलहाे में महँगाई कि मार झेल रहे गरिब व बेसहारा व ज़रूरतमंद लोगों की जिनकी शादी पक्की हो चुकी है गरीबी के कारन वो शादी का खर्च जिनके माँ बाप नहीं उठा सकते एेसे गरिब लड़कों व बच्चियों की शादी कराने का ज़िम्मा
श्रीमती साबेरा सिकवानी के नेतृत्व में किया जाता आ रहा है।
ऐसे गरीब व् जरूरतमंदों की मदद करने के लिए श्रीमती साबेरा सिकवानी हमैशा तत्पर रहती है इतना हि नहीं उन्होंने ने मुफ्त शादी कराने की ज़िम्मेदारी लेते हुए बड़े ही रूचि पूर्वक अंदाज़ में हर छोटी बड़ी जरुरत की चिजे दहेज के साथ मेहंदी की रस्म के साथ इसे अंजाम देती आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *